पिछला

ⓘ एरियल शेरोन पार्क




एरियल शेरोन पार्क
                                     

ⓘ एरियल शेरोन पार्क

एरियल शेरोन पार्एक बड़े सार्वजनिक शहरी पार्क है, जिसे तेल अवीव मेट्रोपॉलिटन एरिया के दक्षिण में निर्मित होने की योजना है, बाढ़ के कुछ हिस्सों के आसपास से जोड़ा जाने की योजना है। पार्क इजराइल का सबसे बड़ा पार्क होगा और मध्य पूर्व में सबसे बड़ा पार्क होगा।

पार्क में साइकिल के लिए पहले से ही ट्रेल्स हैं

                                     

1. रीसाइक्लिंग पार्क

1 9 52 और 1 99 8 के बीच, इस इलाके का इस्तेमाल कूड़ा डंप हिरीया के लिए किया गया था। 2002 में, इज़राइली सरकार ने साइट को पुनर्वास करने और रीसाइक्लिंग केंद्र के साथ डंप के चारों ओर एक बड़ा पार्क बनाने का फैसला किया। 2004 में, जर्मन परिदृश्य वास्तुकार ने साइट के नए डिजाइन के लिए नौकरी जीता। 2007 में, रिसाइक्लिंग पार्क में पर्यावरण अध्ययन केंद्र खोल दिया गया। 2010 में, रीसाइकलिंग पार्क को यूरोपीय केंद्र ऑफ आर्किटेक्चर से "लैंडस्केप आर्किटेक्चर" की श्रेणी में उस वर्ष के लिए सर्वश्रेष्ठ हरे रंग की डिजाइन के लिए एक पुरस्कार जीता।

                                     
  • उच चतम प रस क र सम च र: द न य मध यप र व: श र न क व र सत श त श म ल नह ह ब ब स क व बस इट एर यल श र न म न च म श र कर एक और य द ध क त लन म

यूजर्स ने सर्च भी किया:

...

.in 164737.ua.

इस केस में रिश्वत की पहली. किस्त के 5 लाख रुपए होटल पार्क. इन सेक्टर 35 शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि एपल पार्क में अब लंच. टाइम और शानदार होगा। प्रधानमंत्री एरियल शेरोन ने भारत की यात्रा की थी। भारत ने लंबे समय से अपनी बड़ी. जब एरियल शेरोन प्रधान मंत्री थे In.Net. अमेरिका ने इस्राइली प्रधानमंत्री एरियल शेरोन को पश्चिम अखबार नेश्री शेरोन के हवाले से लिखा है हमअब भी रोड मैप का CAA: कानपुर के मोहम्मद अली पार्क के बाहर महिलाओं का धरना.


...