पिछला

ⓘ नांगल सोती




नांगल सोती
                                     

ⓘ नांगल सोती

नांगल सोती भारत के उत्तर प्रदेश राज्य में स्थित नजीबाबाद ब्लॉक में एक गांव है। नांगल सोती मुरादाबाद डिवीजन से संबंधित है, और जिला मुख्यालय बिजनौर से 35 किमी, नजीबाबाद से 12 किमी और राज्य की राजधानी लखनऊ से 483 किमी दूर स्थित है।

                                     

1. जनगणना

नांगल सोती की स्थानीय भाषा हिंदी है। नांगल सोती की कुल आबादी 6.576 है। 47.0% आबादी महिलाएं हैं और 53.0% पुरुष हैं। नांगल सोती में कुल साक्षरता दर 60.2% है, जबकि महिला साक्षरता दर 25.7% है।

यूजर्स ने सर्च भी किया:

...

VIDEO अखिलेश की पुलिस का हाल देखिए, दारोगा जी.

बिजनौर अदालत ने नांगलसोती में नवम्बर 2008 में हुई लाखों रुपये की डकैती व गृह स्वामी की हत्या के मामले के आरोपी राहुल चौहान को आजीवन कारावास व 15.500 रुपये जुर्माने से दंडित किया है। अभियोजन पक्ष के अनुसार नांगल सोती मे. Fast News India. बिजनौर बिजनौर के नांगल सोती थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की पिटाई की सूचना मिलने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव तिसोतरा मे देवेन्द्र 22 ने मंगलवार रात जहरीला. Woman on the road in the nude state, escape from the clutches of. Bijnor News: नांगल सोती मंडावर थाने में महिला कांस्टेबल ने मुस्लिम युवक भाई के राखी बांधकर मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार। यह हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल पेश करते। बहन अपने घर ना जा कर मंडावर थाने में ही मुस्लिम युवक. Suicide: प्रेमिका को घरवालों ने पीटा, दुखी प्रेमी ने. गांव खिरनी निवासी सत्यवीर कश्यप की पुत्री का लग्न नांगल सोती थाना क्षेत्र के गांव कोटसराय में गया था। सत्यवीर के दो साले भी लग्न में गए थे। वापस लौटने में देरी होने के कारण सत्यवीर का सगा साला थाना नजीबाबाद क्षेत्र के.


...